रफेल झूठ पर प्रायश्चित करें राहुल – जीवेश

दरभंगा । पांच राज्यों के चुनावों के दौरान रफेल डील पर विपक्ष के आरोपों पर डिफेंसिव रहने वाली बीजेपी अब आक्रामक हो गई है. सुप्रीम कोर्ट के फैसले से मिली संजीवनी के बाद सत्ताधारी पार्टी रफेल पर कांग्रेसी झूठ का पर्दाफाश करने देशव्यापी अभियान में निकली है. इसी के तहत मंगलवार को दरभंगा में प्रेसमीट का आयोजन हुआ.

बीजेपी प्रदेश प्रवक्ता जीवेश मिश्र ने आरोप लगाया कि राहुल की अगुवाई में विपक्ष ने रफेल पर देश को गुमराह किया. चुनावों को ध्यान में रखकर भ्रम फैलाए गए…. झूठ को फुलाया गया. लेकिन कोर्ट ने उनकी दलीलों को सिरे से खारिज कर दिया है. विपक्ष का गढ़ा मायाजाल बेनकाब हो गया है. बीजेपी नेता ने दावा किया कि कोर्ट का फैसला राहुल की झूठ की राजनीति के गाल पर करारा तमाचा है.

जीवेश ने आरोप लगाया कि सुरक्षा से जुड़े मसले पर राहुल के इस अभियान को भारत विरोधी ताकतों से वाह-वाही क्यों मिलती रही? बीजेपी प्रवक्ता ने कहा कि राहुल अपने कुकृत्य के लिए देश से माफी मांगे और पद छोड़ प्रायश्चित करें.

बीजेपी नेता ने आरोप लगाया कि युपीए सरकार के दौरान रफेल सौदे के लिए दो सरकारों के बीच सीधी डील क्यों नहीं की गई? जीवेश ने कहा कि बीजेपी गरीबों की सेवा में लगी थी और कांग्रेस फरेब कर लोगों को गुमराह कर रही थी. कोर्ट वर्डिक्ट के बाद जेपीसी की मांग छलावा है.

जीवेश मिश्र ने कहा कि बीजेपी जनहित के लिए किए काम और विकास के मुद्दे पर लोकसभा चुनावों में जाएगी. उपेन्द्र कुशवाहा पर पूछे गए सवाल पर उन्होंने कहा कि बीजेपी को उनसे बैर नहीं है. उपेन्द्र कुशवाहा ने जल्दबाजी कर दी. राष्ट्रीय पार्टी होने के नाते बीजेपी अपने सहयोगी दलों के एजेंडे में अतिक्रमण नहीं करती है.

एक सवाल के जवाब में बीजेपी प्रवक्ता ने कहा कि दरभंगा लोकसभा सीट पर पार्टी का प्रबल दावा है. प्रेस मीट में गोपालजी ठाकुर, राम कुमार झा, मुरारी मोहन झा, हरि सहनी, विजय चौधरी, अमलेश झा और मुकुंद चौधरी मौजूद रहे. बाद में पार्टी का एक शिष्टमंडल जिले के डीएम से मिला और देश के राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन सौंपा. इसमें देश की सुरक्षा पर झूठ फैलाने की कोशिशों पर चिंता जताई गई है.

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *