LNMU दरभंगा छात्रसंघ चुनाव: कड़ी सुरक्षा में चल रहा मतदान,छात्र बढ-चढ़कर कर रहे हैं वोटिंग

दरभंगा, संवाददाता । जिले के के LNMU में छात्र संघ के विवि पैनल के लिए मतदान बुधवार को कड़ी सुरक्षा में चल रहा हैं। विवि के नरगौना प्लेस स्थित कॉमर्स विभाग में सुबह आठ बजे मतदान शुरू हुआ। दिन के एक बजे तक कुल 210 में 85, यानी की 40 फीसद मतदान हो चुके थे। मतदान तीन बजे तक होना है। इसके बाद वोटों की गिनती कर परिणाम की घोषणा की जाएगी। छात्र संघ के कार्यालय पदाधिकारियों के पांच पदों के लिए हो रहे चुनाव में हर पद पर कांटे की टक्कर है। मतदान व मतगणना को लेकर पूरा नरगौना परिसर छावनी बना हुआ है। पूरे परिसर को सील कर दिया गया है।

एकमात्र लीची गेट से आवागमन हो रहा है जहां भारी संख्या में पुलिस बल की तैनाती है। परिसर में केवल मतदाता व मतदान कर्मी को ही प्रवेश की अनुमति है, वो भी पूरी पड़ताल के बाद। परिसर में किसी भी परिस्थिति से निपटने के लिए वज्रवाहन, दंगा निरोधी दस्ता समेत लगभग सौ से अधिक पुलिस के जवान ड्यूटी में लगाए गए हैं। नरगौना के बाहर भी विवि परिसर में जगह-जगह पुलिस की तैनाती है। जिला प्रशासन के अपर समाहर्ता व सदर सीओ बतौर दंडाधिकारी नरगौना में मुस्तैद हैं।

वीसी प्रो. एसके सिंह ने भी मतदान स्थल का जायजा लिया है। मतदान शांतिपूर्ण चल रहा है। इधर, नरगौना के बाद विभिन्न छात्र संगठनों के समर्थक जुटने लगे हैं। सबको इंतजार है तो बस चुनाव के परिणाम का। चुनाव व मतदान को लेकर छात्र संघों में काफी उत्साह देखा जा रहा है।

admin: