अमेरिका में देश का प्रतिनिधित्व करेगा सहरसा का लाल,दिखाएगा बॉडी पावर

सहरसा,न्यूज ऑफ मिथिला । जिले के के भद्दी गांव निवासी लकी आनंद अमेरिका में होने वाली बॉडी पावर प्रतियोगिता में देश का प्रतिनिधित्व करेंगे। उन्होंने मुंबई में आयोजित सलेक्शन राउंड में सिल्वर मेडल के साथ दूसरा स्थान हासिल कर देश का प्रतिनिधित्व करने का गौरव हासिल किया। एमेच्योर ओलंपिया प्रो कार्ड भारत में पहली बार आयोजित किया गया था। इसमें जूनियर फिजिक मॉडल के रूप में लकी ने भाग लिया था। अब वह जूनियर फिजिक मॉडल के रूप में प्रतिनिधित्व करने वाले वह देश के पहले प्रतिभागी हैं। साथ ही जनवरी महीने में मुंबई में होने वाली राष्ट्रीय प्रतियोगिता में भी अपनी मजबूत और आकर्षक शरीर का जलवा दिखाएंगे।

लकी जूनियर फिजिक मॉडल के रूप में देश के बाहर प्रतिनिधित्व करने वाले देश के पहले प्रतिभागी होंगे. जनवरी महीने में होने वाली राष्ट्रीय प्रतियोगिता में भी अपने मजबूत व आकर्षक शरीर का जलवा दिखाएंगे. सहरसा कॉलेज से 12वीं की पढ़ाई करने के बाद इंजीनियरिंग की पढ़ाई की तैयारी में जुटे लकी अब बॉडी बिल्डिंग में ही अपना कैरियर बनाना चाहते हैं.

गौरतलब है कि लकी का प्रारंभिक शिक्षा-दीक्षा बिहार के कोसी जैसे पिछड़े इलाके में ही हुई. इसके बावजूद आज जिस मुकाम को उसने हासिल किया है, वो इलाके में युवाओं के लिए प्रेरणा स्रोत की तरह है. कोसीवासी लकी के हमेशा विजय होने की कामना कर रहे हैं.

admin: