बिहार बीजेपी के प्रदेश उपाध्यक्ष गोपाल ठाकुड़ के जन्मदिन पर लगा बधाईयों का तांता।

दरभंगा । बिहार बीजेपी के प्रदेश उपाध्यक्ष श्री गोपाल जी ठाकुड़ के 49 वें जन्मदिवस पर बधाई देनेवालों का तांता लगा रहा. बीजेपी के सैकड़ों युवा कार्यकर्ताओं ने श्री ठाकुड़ के जिले के लहेरियासराय स्थित आवास पर जाकर उन्हें बधाई दी. साथ ही गुलदस्ता भेंट करते हुए उनके दीर्घायु होने की कामना करते हुए मिथिला के विकास और सभी वर्गो के कल्याण की प्रार्थना की.
दरभंगा वाले अपने-अपने तरीके से उन्हें शुभकामनाएं देने में लगे हुए है। शुभकामनाएं देने का सबसे ज्यादा क्रेज सोशल मीडिया पर दिख रहा है। फेसबुक से लेकर ट्विटर हर जगह लोगों के पोस्ट श्री ठाकुड़ को बधाई संदेश देते दिख रहे हैं। मिथिला की जनता अपने चहेते नेता श्री गोपाल जी ठाकुड़ तक अपना बधाई संदेश पहुंचाने में लगी हुई है।
दरभंगा के जाने माने पत्रकार अभिषेक कुमार ने फेसबुक पर पोस्ट कर श्री गोपाल ठाकुड़ को जन्म दिन की बधाई दी है।

एक अन्य यूजर ने गोपाल ठाकुड़ को जन्मदिन की शुभकामनाएं देते हुए लिखा, ‘मिथिला के लाल जो की लगातार तीन दशकों से दरभंगा भाजपा को खङा और बङा करने में अहम योगदान निभाने वाले,पंचायत अध्यक्ष से जिला अध्यक्ष तक फिर बेनीपुर के माननीय विधायक बन जन-जन तक विकासात्मक काम पहुँचा विकाश की दृष्टि से पुरे बिहार विधानसभा में से बेनीपुर को दुसरा स्थान दिलाने वाले प्रदेश व केन्द्रीय भाजपा टीम का विश्वास जीत प्रदेश भाजपा के वरिष्ठ उपाध्यक्ष बने मिथिला के लाल जन-जन के नेता व कार्यकर्ताओं के प्रेरणास्रोत श्री गोपाल जी ठाकुड़ को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं।

एक अन्य यूजर ने गोपाल ठाकुड़ को बधाई देते लिखा,”सामान्य है इनका रहन सहन भोजन संग पुरा जीवन,
पर असामान्य है समाज और संगठन के प्रति समर्पण।
संत हो सन्यासी या हो मिथिला के नामचीन कलाकार,
सबसे मिलता है इनको स्नेह आदर संग ढेरसारा प्यार।
बना मेहनत को अपने जीवन का सुर हिम्मत को ताल,
दुआ है जगतजननी से जिये आप हजारो हजार साल।
प्रणाम संग जन्मदिनक अशेष मंगलकामना।

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *