सीवान में ब्राह्मण महासंगठन के जिलाध्यक्ष की हत्या की हो उच्चस्तरीय जांच: प्रभाकर झा।

0

न्यूज़ ऑफ मिथिला डेस्क : देशभर में जारी लॉकडाउन के बावजूद बेखौफ अपराधियों ने बिहार के सिवान जिले में मंगलवार की सुबह अपराधियों ने बड़ी वारदात को अंजाम दे दिया। आंदर थाना क्षेत्र के घेराई निवासी अंतरराष्ट्रीय ब्राह्मण महासंघ के जिलाध्यक्ष सह शिक्षक शेषनाथ द्विवेदी उर्फ टिंकू दुबे की अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी। बदमाशों ने एक के बाद एक दो गोली टिंकू दुबे के सिर में मारी। वारदात को अपराधियों ने उस समय अंजाम दिया जब टिंकू अपने घर के बाहर बैठे थे। वारदात के बाद बदहवास स्वजनों और स्थानीय लोग इलाज के लिए शेषनाथ को मुख्यालय लेकर जा ही रहे थे कि सदर अस्पताल पहुंचने से पहले उन्होंने ने दम तोड़ दिया। घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी फरार हो गए।

सूचना पर पहुंचे पुलिस-प्रशासन ने पूछताछ के बाद अपराधियों की धरपकड़ के लिए छापेमारी शुरू कर दी। टिंकू दुबे वाराणसी मंडल के रेलवे सुरक्षा समिति सलाहकार भी थे। जानकारी के अनुसार टिंकू दुबे मंगलवार की सुबह अपने घर के बाहर जैसे ही निकले घात लगाए दो अपराधी उनके पास आए और उनके सिर में पीछे से गोली मार दी।

ऑल बिहार ब्राह्मण फेडरेशन के दरभंगा जिला के अध्यक्ष डॉ प्रभाकर झा ने अंतर्राष्ट्रीय ब्राह्मण महासंगठन के जिलाध्यक्ष शेषनाथ द्विवेदी उर्फ टिंकू की हत्या की उच्च स्तरीय जांच की मांग की है। उन्होंने शोक व्यक्त करते हुए कहा कि हत्यारों की शीघ्र गिरफ्तारी हो। उन्होंने उनकी आत्मा की शांति के लिए ईश्वर से प्रार्थना की।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here