शरणार्थियों से बैर नहीं, घुसपैठियों की खैर नहीं के नारों से गूंज उठा दरभंगा। न्यूज़ ऑफ मिथिला

0

दरभंगा : शरणार्थियों से बैर नहीं घुसपैठियों की खैर नहीं,भारत माता की जय, वंदे मातरम के नारों के साथ नागरिक संशोधन कानून के समर्थन में तिरंगा झण्डा लहराते हुए हजोरों की संख्या में आम जनता भाजपा दरभंगा ग्रामीण मंडल अध्यक्ष ब्रह्मानंद यादव के नेतृत्व मे धन्यवाद यात्रा खुटवारा चौक से गौसघाट तक विशाल यात्रा निकली और समता स्कूल के मैदान में सभा मे बदल गई।

मधुबनी सांसद डा.अशोक कुमार यादव ने कहा जो इस देश की मिट्टी के मुसलमान हैं,जिनके पुरखें माँ भारती की ही संतान थे,उन पर नागरिकता कानून और NRC दोनों का ही कोई लेना देना हैं। ये कानून उन लोगों पर लागू होगा जो वर्षो से पाकिस्तान,अफगानिस्तान और बंगला देश से धार्मिक प्रताड़ना की वजह से भारत आये लोगों को सुरक्षा देने के लिए हैं। काँग्रेस और विपक्षी दलों द्वारा मुसलमानों के बीच देश को बाटने की राजनीती ,झुठ और भरम फैला रही हैं।देश के अन्दर भावनाओं को भड़का कर आगजनी और देश की सम्पति को नुकसान करवा रहीं हैं।आज झूठ बेचने वाले और अफवाह फैलाने वाले इन लोगों को पहचानने की जरूरत हैं।समाज के सभी जिम्मेदार नागरिकों को इस प्रकार के समाज को तोड़ने के प्रयासों को सफल नहीं होने देना चाहिए।

जिला अध्यक्ष जीवछ सहनी ने कहा जब देश की जनता द्वारा काँग्रेस को नकार दिया गया तो काँग्रेस अपना पुराना हथियार निकाल लिया,बांटो -भेद करों और राजनीतिक उल्लू सीधा कारों। देश के मुसलमानों से अपील हैं की काँग्रेस के अफवाह औऱ झूठ से दूर रहें।भारत के मुसलमानों को डरने की जरूरत नहीं हैं।

प्रभारी अशोक नायक ने कहा आजादी के वक्त अगर काँग्रेस ने धर्म के आधार पर देश का विभाजन न किया होता तो आज ये कानून लाने की जरूरत ही नहीं पड़ती, 1947 ई. में पाकिस्तान में 23% आवादी हिन्दू की थी वही 2011 ई.में ये आकरा 2.4% रह गईं।सर्वाधिक उत्पीरण दलित एवं वनवासी समुदाय का हुआ हैं।पड़ोसी देशों में अल्पसंख्यक हिदू, सिख,ईसाई ,बौध्द और पारसी पर हो रहे अत्याचार को देखते हुए भारत मूकदर्शक नहीं बन सकता।पाकिस्तान में ननकाना साहिब गुरद्वारे पर मुसलमानों द्वारा पत्थरवाजी एवं पाकिस्तान में एक भी सिख को नहीं रहने दिया जायेगा।आज पाकिस्तान बेनकाब हो चुकी हैं।इस घटना पर काँग्रेस चुप हैं।

मंडल अध्यक्ष ब्रह्मानंद यादव ने कहा एकजुट होकर कानून के खिलाफ झूठ बोलने बालों के चेहरों से नकाब खींच फेकना और मुँहतोड़ जबाब देना है।काँग्रेस वोट बैंक के लिए मुसलमानों में दुष्प्रचार कर रहा की मुसलमानों से देश की नागरिकता छीन लेनें का कानून हैं। पूर्व जिला अध्यक्ष हरि सहनी,धर्मशील गुप्ता,सुजीत मल्लिक,अभय झा,अमलेश झा,अमित झा,ज्योति कृष्ण झा,आदित्य नारायण चौधरी,मनोज कुमार झा पप्पू ,ब्रजेश राय,मदन यादव,कमल साह,रूना झा,उपेन्द्र साह,अमरजीत चौधरी,अरुण झा,चन्दन यादव,रवि भाष्कर,बबलू सिंह,सुमन जी,अशोक कुमार अमर,चन्दन ठाकुर ने भी सभा को सम्बोधन किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here