रानू मंडल के बाद दरभंगा के रामलाल का गीत हो रहा सोशल मीडिया पर वायरल, लॉकडाउन में फंसे पुत्र का दर्द बयां कर रहा यह गीत

0

न्यूज़ ऑफ मिथिला डेस्क :आज ज्यादातर लोग सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म प​र एक्टिव हैं। सोशल मीडिया आज एक ऐसा जरिए है जो किसी को भी रातोंरात फेमस कर देता है। कुछ इसी तरह ही फेमस हुई थीं साल 2019 में रानू मंडल। रेलवे प्लेटफॉर्म पर गाते हुए रानू मंडल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। स्वर कोकिला लता मंगेशकर का गाना गाते हुए उनका एक  वीडियो इतना वायरल हुआ कि वह कुछ ही समय में वह इंटरनेट सेंसेशन बन गई थीं। वहीं उनको बॉलीवुड सिंगर हिमेश रेशमिया के साथ गाने का मौका भी मिला। रानू मंडल के बाद अब एक और शख्स रामलाल झा का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। बिहार के दरभंगा के रामलाल भी सोशल मीडिया पर छा गए हैं।

बता दें कि लॉकडाउन में फँसे पुत्र का अपने माँ के नाम मार्मिक गाना काफी वायरल हो रहा है। दरअसल, यह लड़का दरभंगा जिले के शंकर रोहार बिठौली गाँव का रहनेवाला है और सूरत के एक डायमंड कंपनी में काम करता है इस लड़के का नाम है रामलाल झा।

फ़िलहाल, लॉकडाउन के वजह से सूरत में ही खाली बैठे हुए हैं। रामलाल बचपन से ही गाना गाने का शौक रखते थे लेकिन परिस्थिति ऐसी बनी की अपने परिवार को छोड़कर बाहर कमाने के लिए वापिस जाना पड़ा। कुछ दिन पहले इन्होंने अपने फेसबुक प्रोफाइल से कोरोना पर एक गाना गाया और उसकी वीडियो उन्होंने अपने फ़ेसबुस पर डाला उसके बाद से सोशल मीडिया पर काफी  तेज़ी से वायरल हो रहा है। अब तक लाखों लोग इस वीडियो को देख चुके हैं। इस वीडियो को लाखों लोगों ने शेयर किया है। कई फेसबुक यूजर्स ने तो बताया कि यह वीडियो उन्हें कनाडा से भेजा गया है। रामलाल के इस वीडियो को देश ही नही विदेशों में भी मैथिली भाषा भाषी लोग सुन रहे हैं और उनकी गायिकी की प्रशंसा कर रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here