मधुबनी : विपत्ति के समय अभ्युदय ने संभाला मोर्चा। न्यूज़ ऑफ मिथिला

0

विपत्ति के समय अभ्युदय ने संभाला मोर्चा

विपत्ति के समय राशन सामग्री सबसे महत्वपूर्ण: विभय कुमार झा

रहिका कोरोना वारियर्स के साथ अभ्युदय ने दिया लोगांे को राशन

मधुबनी : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के आह्वान पर पूरे देश में लाॅकडाउन चल रहा है। उन्होंने पूरे देशवासियों से अपील की है कि हमें यह देखना है कि समाज में कोई भी व्यक्ति भूखा नहीं रहें। कोरोना महामारी के संदर्भ में अपने चैथे देश के नाम संबोधन में भी उन्होंने इस बात को दोहराया। स्वयंसेवी संस्था अभ्युदय के अध्यक्ष श्री विभय कुमार झा ने मधुबनी में जरूरतमंदों के बीच राशन वितरण का कार्य किया। जिले कई पंचायतों में उन्होंने रहिका कोरोना वॉरियर्स ग्रुप के साथियों के साथ यह कार्य किया। राशन वितरण के दौरान ही लोगांें को कोरोना महामारी से बचाव के उपायों की जानकारी भी दी। राशन वितरण के दौरान सोशल डिसटेनशिंग का पूरा ध्यान रखा गया।

अभ्युदय के अध्यक्ष व युवा भाजपा नेता विभय कुमार झा ने कहा कि इस विपत्ति के समय में हमारी संस्था प्रदेश के हर जिले में अपने साथियों के साथ राहत अभियान चलाएगी। हमारा यही कर्तव्य होना चाहिए। हमारा जन्म मिथिला में हुआ है, इसलिए हमने यहीं से शुरूआत की है। इससे पहले हमने देश की राजधानी दिल्ली में भी अपने सहयोगी के साथ लोगों को राहत देने का कार्य किया है। आज मधुबनी के कई पंचायतों में जिस प्रकार से रहिका कोरोना वॉरियर्स ग्रुप के युवा साथियों ने हमारा साथ दिया, वह अतुलनीय है। हम उनके उत्साह की प्रशंसा करते हैं। बता दें कि ग्रुप के जितने भी साथी हैं वह छात्र हैं। ये लोग बीते पखवाडा से इस कार्य में लगे हुए हैं। विभिन्न जगह से मदद का आग्रह किया जा रहा हैं, सभी लोगो से आर्थिक और शारीरिक रूप से मदद मिल रहा हैं । यह टीम सहयोग करने वाले सभी लोगो को तहे दिल से धन्यवाद देते हैं।
रहिका कोरोना वॉरियर्स ग्रुप के प्रमुख सहयोगी अभिनव झा ने बताया कि राहत सामग्री पैकेट में आलू, आटा, चावल, सोयाबीन, सरसो तेल, सब्जी मसाला, गरम मसाला, प्याज, साबुन इत्यादि वस्तु शामिल हैं। इस टीम के सभी साथी लगातार लोगों को घर घर जाकर जागरूक कर रहे हैं। सभी लोग दिन रात लगे हुए हैं। हम लोगो ने ठाना हैं की रहिका पंचायत या आसपास के पंचायतों में कोई भी व्यक्ति भूखा ना सोए उसके लिए हम लोग दिन रात लगे हुए है,आज टीम रहिका पंचायत के एलावें काक रोल दक्षिणी और उत्तरी पंचायत में वितरण किया गया है। इस अभियान में रहिका कोरोना वॉरियर्स के प्रमुख साथी अभिनव झा,गोपाल भारद्वाज,विद्यानंद ठाकुर,सुमन मिश्रा,रणधीर झा, विकाश झा,लोकेश झा ,सहित दर्जनों साथी इस अभियान में साथ रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here