बाबा बैद्यनाथ के दरबार में भजन संध्या आयोजित

0

दरभंगा,संवाददाता । विद्यापति सेवा संस्थान, दरभंगा एवं बाबा बैद्यनाथ कीर्तन मंडली, देवघर के संयुक्त तत्वावधान में बृहस्पतिवार को बाबा बैद्यनाथ मंदिर परिसर में भव्य भजन संध्या का आयोजन किया गया कार्यक्रम में मिथिला के ख्याति लब्ध गायक मिथिला रत्न पंडित कुंज बिहारी मिश्र, केदारनाथ कुमर, कृष्ण कन्हैया, दुखी राम रसिया आदि ने एक से एक भजन गाकर वातावरण को भक्तिमय बनाने में कामयाबी हासिल की। गायकों के साथ ही तबला पर हीरा कुमार झा, इलेक्ट्रॉनिक केसीओ पर इंद्र कांत झा एवं राम बहादुर ने अपनी उंगलियों का जादू जमकर बिखेरा।

भजन संध्या के मुख्य अतिथि सरदार पंडा गुलाब नन्द ओझा
का स्वागत विद्यापति सेवा संस्थान के महासचिव वैद्यनाथ चौधरी बैजू एवं बैद्यनाथ कीर्तन मंडली के बिनोद दत्त द्वारी ने किया। कार्यक्रम में हजारों भक्तों सहित पं कमलाकांत झा, जीवकांत मिश्र, विजयकांत झा, विनोद कुमार झा, प्रवीण कुमार झा, उदय कांत मिश्र, गणेश कांत झा , हरि किशोर चौधरी, चंद्रशेखर झा बूढ़ा भाई आदि की उल्लेखनीय उपस्थिति रही।
कार्यक्रम में डॉ बैजू ने बताया कि शुक्रवार को भी भजन संध्या का आयोजन किया जाएगा एवं इसमें झारखंड में मैथिली को द्वितीय राजभाषा का दर्जा दिलाने में प्रभावकारी भूमिका निभाने वाले झारखंड सरकार के काबीना मंत्री राज पलिवार को समस्त मिथिला वासी की ओर से मिथिला विभूति सम्मान से सम्मानित किया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here