दरभंगा: BJP जिला कार्यकारिणी का विरोध शुरू,आदित्य नारायण’मन्ना’-शिवजी यादव ने पद से दिया इस्तीफा। न्यूज़ ऑफ मिथिला

0

दरभंगा : दरभंगा जिला भाजपा में जब से नयी कार्यसमिति की घोषणा हुई है, सोशल मीडिया पर कार्यकर्ताओं का असंतोष जमकर दिखने लगा था। बुधवार को असंतोष का परिणाम व्यवहारिक भी परिणत होते दिखा जब जिला भाजपा के दो कद्दावर नेता आदित्य नारायण चौधरी मुन्ना एवं शिवजी यादव ने अपने अपने पद से इस्तीफा दे दिया। जिलाध्यक्ष को सौंपे इस्तीफे में हालांकि दोनों ने इस्तीफा का कारण पारिवारिक व्यस्तता बताया है। परंतु स्पष्ट रूप से सोशल मीडिया में विभिन्न नेताओ की प्रतिक्रिया से साफ जाहिर होता है कि ये दोनों पूर्व में महामंत्री थे और नये कार्यसमिति में डिमोशन करके उपाध्यक्ष एवं प्रवक्ता बनाये जाने से नाराज थे।
इसकी पुष्टि कहीं न कहीं इस्तीफे के बाद खुद श्री मन्ना एवं पूर्व मीडिया प्रभारी सह वर्तमान कार्यसमिति सदस्य मुकुंद चौधरी के साथ वरिष्ठ नेता रंगनाथ ठाकुर आदि के फेसबुक पोस्ट से किये गए इशारे से भी होता है।
विश्वस्त सूत्रों की माने तो इनके साथ साथ पार्टी के कई कार्यकर्ता नए कार्यसमिति से नाराज हैं और आरोप मधुबनी सांसद अशोक यादव पर लगा रहे हैं। सूत्र बताते हैं कि इनकी नाराजगी नये अध्यक्ष बनते ही उनका पिछलग्गू बनने एवं सांसद की भक्ति करने वालो को पद देकर पार्टी केलिए कार्य करने वालो की उपेक्षा की गयी है।
हालांकि इस्तीफा स्वीकार होने की आधिकारिक पुष्टि केलिए जिलाध्यक्ष से फोन पर सम्पर्क करने का प्रयास किया गया, परंतु संपर्क नही हो सका। अब देखने वाली बात यह होगी कि इसके बाद पार्टी में विद्रोह और तेज होता है और विधानसभा चुनाव में भी पार्टी को इसका नुकसान सहना होगा, या पार्टी के वरीय नेता मामले को संभालने में कामयाब होते हैं!

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here