दरभंगा : सुशासन बाबू के राज में नहीं थम रहा अपराध, हो रही एक के बाद एक हत्या

0

दरभंगा । बिहार में दरभंगा जिले के नगर थानाक्षेत्र के कोतवाली ओपी अंतर्गत अवस्थित नाग मंदिर के निकट शनिवार की देर रात बाइक सवार अपराधियों ने होटल व्यवसायी राम प्रसाद राय के पुत्र सुनील कुमार राय (32) के सिर में गोली मार दी। घायल अवस्था में युवक को तुरंत अस्पताल लाया गया, लेकिन डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया.
देर रात नाग मंदिर के पास कुछ युवकों को अंधेरे में शोर मचाता सुन मोहल्ले के ही सुनील कुमार राय ने शांत रहने के लिए कहा. बस इतनी सी बात पर आपस में उलझ रहे लोग अचानक तू-तू मैं-मैं करने लगे. हल्ला सुनकर सुनील का भाई गोविन्द मौके पर पहुंचा.इससे पहले कि गोविंद अपने भाई को उनलोगों से अलग करता तब तक अपराधियों ने सुनील पर गोली चला दी. गोली सीधे सुनील के सिर में जा लगी. गोली मारने के बाद सभी अपराधी अपनी बाइक से हवाई फायरिंग करते हुए मौके से फरार हो गए.

मृतक के भाई गोविंद ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि उनकी नजरों के सामने अपराधियों ने उनके भाई को गोली मार दी. साथ ही उन्होंने कहा कि वह कई अपराधिओं को पहचानते हैं. इनमें विपिन राय प्रमुख है.

लगातार हो रहे हत्या से फजीहत झेल रही दरभंगा पुलिस ने घटना के बाद चुस्ती दिखाते हुए ताबड़तोड़ छापेमारी कर एक अपराधी को गिरफ्तार कर लिया. अपराधियों के घरों की भी तलाशी ली जा रही है. दरभंगा शहर के डीएसपी अनोज कुमार ने मीडिया से बात करते हुए ना सिर्फ घटना की पुष्टि की, बल्कि एक अपराधी के भी गिरफ्तार होने की बात भी कही. पुलिस का मानना है कि घटना के पीछे का कारण अभी स्पष्ट नहीं है.
मालूम हो कि इससे पहले भी दरभंगा में इसी महीनें 22 दिसम्बर को सड़क निर्माण कंपनी के मालिक कुशेस प्रसाद शाही एवँ 20 दिसम्बर की शाम अपराधियों ने प्रोपर्टी डीलर रोहित झा को गोलियों से भून कर हत्या कर दी थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here