दरभंगा: सांसद का वीडियो गलत नैरेटिव के साथ वायरल,वास्तविक वीडियो में उन्होंने किया था कांग्रेस नेता पर पलटवार। न्यूज़ ऑफ मिथिला

0

न्यूज़ ऑफ मिथिला डेस्क

क्या वायरल : बीजेपी सांसद गोपाल जी ठाकुर का वीडियो वायरल हो रहा है। 12 सेकंड की वीडियो क्लिप को यह कहकर वायरल किया जा रहा है कि सांसद ये बता रहे हैं कि “यहाँ पर AIIMS बनावटी बात है. ठग रहे हैं भारतीय जनता पार्टी के लोग।

क्या सच : 90 सेकंड का वास्तविक वीडियो सुनकर यह समझा जा सकता है कि सांसद के वीडियो को गलत नैरेटिव के साथ वायरल किया जा रहा है। उन्होंने कहीं ये नहीं कहा कि “यहाँ पर AIIMS बनावटी बात है, ठग रहे हैं भारतीय जनता पार्टी के लोग” बल्कि उन्होंने कहा कि इसी परिसदन में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता शक़ील अहमद ने कहा था कि AIIMS बनावटी बात है झूठ बोल रहे हैं भारतीय जनता पार्टी के लोग.

बता दें कि बृहस्पतिवार को भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रभात झा दरभंगा पहुँचे थे वही प्रेस कॉन्फ्रेंस में पत्रकारों को संबोधित करते हुए सांसद श्री ठाकुर ने कांग्रेस नेता शकील अहमद के बातों को उदाहृत करते हुए उनकी बात को कहा था. उन्होंने कांग्रेस नेता के द्वारा दिए बयान को बायकॉट करते हुए पत्रकार को संबोधित कर रहे थे.

निष्कर्ष : न्यूज़ ऑफ मिथिला ने जब इस वीडियो की पड़ताल की तो पता चला कि दरभंगा में कुछ असामाजिक तत्व सांसद गोपाल जी ठाकुर द्वारा दिये बयान वाले वीडियो के अधूरे भाग को काटकर सोशल मीडिया पर वायरल कर रहे हैं जो गलत साबित हुआ.

यहाँ देखें वीडियो :

सांसद के अधूरे बयान का वीडियो किया गया वायरल, विपक्षी पर दिए बयान को किया उल्टा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here