दरभंगा में कलेक्शन एजेंट को बाइक सवार बदमाशों ने गोली मारी,DMCH में कराया गया भर्ती

0

दरभंगा । दरभंगा में फाइनेंस कंपनी के कलेक्शन एजेंट को गोली मार कर नकदी व मोबाइल लूट लिया गया। यह घटना जिले के कमतौल-भरवाड़ा पथ में शुक्रवार को करीब 11 बजे रजोखर पोखर के समीप हुई। इस दौरान बाइक पर सवार माइक्रो फाइनेंस कंपनी के कलेक्शन एजेंट छोटेलाल यादव (35 वर्ष) को गोली मार नकदी एवं मोबाइल लूट लिया। युवक के दाहिने जांघ में गोली लगी है। उससे 40 से 50 हजार नकदी लूटने की बात कही जा रही है लेकिन छोटेलाल के होश में आने के बाद लूटी गई राश‍ि की जानकारी हो सकेगी।


वह मधुबनी जिले के समदा सोहरौल गांव निवासी प्रभुदयाल यादव का पुत्र बताया जाता है। घटना की जानकारी मिलते ही कमतौल पुलिस ने मौके पर पहुंचकर युवक को इलाज के लिए डीएमसीएच भेजा है। उसकी स्थिति खतरे से बाहर बताई गई है। जानकारी के अनुसार, कमतौल से भरवाड़ा की ओर जा रही बाइक सवार छोटेलाल को पल्सर पर सवार तीन बदमाशों ने ओवरटेक करते हुए पीछे से धक्के मार गिरा दिया।
छोटेलाल के जमीन पर गिरते ही जेब से नकदी एवं मोबाइल छीन लिया। इसके बाद उसके दाहिने जांघ में गोली मार दी और भरवाड़ा की ओर भाग गए। कमतौल थानाध्यक्ष धर्मपाल ने बताया कि जख्मी को उचित उपचार के डीएमसीएच भेजा गया है। उसके होश में आने पर घटना की पूरी जानकारी मिल सकेगी। क्षेत्र की नाकेबंदी कर छापेमारी की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here