एक साल से JD(u) से निराश MLA अमरनाथ गामी का जाहिर हुआ नीतीश प्रेम! बताया “सर्वश्रेष्ठ नेता”

0
511

दरभंगा : फेसबुक और सोशल मीडिया के माध्यम से लगातार अपने ही गठबंधन के ऊपर सवालों की बौछार करने वाले हायाघाट से जदयू विधायक अमरनाथ गामी आज बदले-बदले से नज़र आये.

विधायक गामी ने अपने फ़ेसबुस वॉल पर एक पोस्ट लिखा है साथ ही उन्होंने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के साथ बिताए पल की पुरानी तस्वीर भी साझा की है।

विधायक के फ़ेसबुस वॉल का लिंक: https://m.facebook.com/story.php?story_fbid=1516073935229414&id=100004804653585

विधायक ने लिखा है : लगभग एक वर्ष बाद अभिभावक का पुनः मिला आशीर्वाद कल 7.54 रात्रि में माननीय मुख्यमंत्री जी का फोन आया। इस विकट परिस्थिति पर जिला का स्थिति जाना साथ ही आगे किसी तरह के समस्या होने पर बात करने की बात कहें। सारे नेता महान नही बन जाते उनके कार्य महान बनाता है। इन जैसे कितने नेता होंगे जो अपने विधायक से सारे कटु अनुभव भुलकर चल कर बात करते होंगे। अवरोध समाप्त करवाने के लिये माननीय मंत्री संजय झा जी का हम आभारी है। वैसे तो पहले भी मेरे नजर में सर्वश्रेष्ठ मुख्यमंत्री थे आप। परन्तु अब सर्वश्रेष्ठ नेता में एक आप भी है ये गर्व से कह सकते है। आभार प्रणाम हृदय से धन्यवाद।

विधायक अमरनाथ गामी का मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के लिए एक बार फिर से प्रेम जाहिर होना दरभंगा ज़िले की राजनीति में सियासी हलचल पैदा कर सकती है। विधायक अमरनाथ गामी से अलग ख़ेमे के कार्यकर्ताओं व हायाघाट से चुनाव लड़ने की तैयारी कर रहे नेताओं के लिए यह शुभ संकेत नही माना जा रहा है।

बता दें कि लोकसभा चुनाव 2019 के बाद से अमरनाथ गामी पार्टी से नाराज चल रहे थे. पार्टी में अपनी अनदेखी से असहज होकर पार्टी से इस्तीफे की पेशकश की थी. पार्टी के साथ-साथ वह विधानसभा की सदस्यता से भी इस्तीफा देने के लिए विधायक गामी ने पार्टी अध्यक्ष और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को इस बाबत पत्र लिखा था. लेकिन उन्हें कोई जवाब नहीं मिला था.

श्री गामी इससे पहले 2010 के विधानसभा चुनाव भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) की टिकट पर चुनाव लड़ चुके हैं, और जीत भी दर्ज की थी. 2015 के विधानसभा चुनाव में वह जेडीयू का दामन थाम लिए थे. जेडीयू की टिकट पर ही वह चुनाव लड़े और विधायक बने. दोनों ही बार उन्होंने लोक जनशक्ति पार्टी के उम्मीदवार को मात दिया था.

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here